jioPOS Lite एप के माध्यम से रिचार्ज करके कमीशन पाएं |रजिस्ट्रेशन करें और शुरू हो जाएं


आज तकनीक कितनी आगे बढ़ गई है, यह देखने वाली बात है, जिस काम के लिए अक्सर बहुत चक्कर लगाने पड़ते थे, यंहा वंहा जाना पड़ता था, आज ऐसे सभी काम घर बैठे ही हो जाते हैं और यह सब होता है, स्मार्ट फोन्स में चलने वाली एप से। यह एप न केवल आपका वक्त और मेंहनत बचाती हैं, बल्कि आपको पैसा कमाने का मौका भी देती हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही एप के बारे में बताएंगे जिसके जरिए घर बैठे ही पैसा कमा सकते हैं।

JioPOS Lite App से रिचार्ज करें और पाएं कमीशन

JIOPOS LITE एप है इसका नाम

हाल ही में देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस ने JIOPOS LITE नाम की एक एप लॉन्च की है, जिसकी मदद से घर बैठे ही रिचार्ज के जरिए पैसा कमाया जा सकता है।कोरोना टाइम में लॉन्च हुई jioPOS Lite को डाउनलोड करने वाले हर व्यक्ति को पैसा कमाने का मौका देती है। आइए जानते है्ं कैसे करती है यह एप काम और कैसे कमा सकते हैं इसके जरिए पैसा।

जियो यूजर्स को मिलेगा लाभ

देश में कोरोना के चलते लॉकडाउन कर दिया गया था, जिसके बाद से ही लोगों को रिचार्ज संबंधित समस्या आने लगी थी, इसी कारण जिओ द्वारा JIOPOS LITEलॉन्च की गई, यह आपको अपने रिचार्ज की सुविधा तो देता ही है, साथ ही इस एप के माध्यम से आप अन्य लोगों का मोबाइल नंबर रिचार्ज करके कमीशन पा सकते हैं। इस एप को एंड्रायड यूजर गूगल प्ले-स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं और जियो पार्टनर बन सकते हैं। इस एप का फायदा केवल जियो यूजर को ही मिलेगा, अन्य किसी नेटवर्क लोग इसे इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे और ना ही वह इसके पार्टनर बन सकते हैं।

जियो पोस लाइट एप पर कैसे बन सकते हैं पार्टनर

अगर आप इस एप पर पार्टनर बनना चाहते हैं, तो सबसे पहले आपकों, इसे गगूल प्लू-स्टोर से डाउनलोड करना होगा। इसके बाद आपको पार्टनर बनने के लिए खुद को रजिस्टर्ड करना होगा। इसकी खासियत यह है कि आप रजिस्टर्ड करने के साथ साथ ही आप पार्टनर बन जाते हो, इसके लिए किसी तरह की फीजिकल वेरिफिकेशन की आवश्यकता नहीं होती।

JIOPOS LITE App Download | Play स्टोर से या apk डाउनलोड करें

प्ले स्टोर से करें डाउनलोड

  • इसके लिए अपने एंड्राइड में फ़ोन “Play Store” खोलें
  • सर्च बॉक्स में टाइप करें “JIOPOS LITE”
  • जियो के आधिकारिक रिजल्ट पर क्लिक करें और एप इनस्टॉल कर लें

Direct Play Store Link

JioPOS apk Download

  • अगर प्ले स्टोर से डाउनलोड करने में कोई दिक्कत है तो फाइल डाउनलोड कर के फ़ोन में डालें और उसके माध्यम से इनस्टॉल कर लें
  • यहाँ से डाउनलोड कर लें apk

इस एप पर कैसे कर सकते हैं रिचार्ज

एप के डाउनलोड और पार्टनर बनने के बाद रिचार्ज करने के लिए आपको इस एप के वॉलेट में पैसा लोड करना होता है। ध्यान रहे जियो पोस लाइट में आपको कम से कम 500 रूपए और अधिकतम 2000 रूपए लोड करने का विक्लप मिलता है। पैसा लोड होने पर आप किसी भी जियो नंबर पर रिचार्ज कर सकते हैं और कमीशन कमा सकते हैं।

नोट: इस एप के जरिए केवल जियो नंबर का ही रिचार्ज हो सकेगा और कमीशन भी जियो नंबर के रिचार्ज पर ही मिलेगी।

Jiopos lite से रिचार्ज कराने पर मिलेगी इतनी कमीशन | jioPOS से घर बैठे कमाई करें

इस एप के माध्यम से आप जिस भी जियो यूजर का रिचार्ज करते हैं, उस पर आपको 4.16 फिसदी कमीशन दी जाती है। उदाहरण के तौर पर अगर आप किसी व्यक्ति का 2000 रूपए का रिचार्ज करते हैं तो उसके ऊपर आपको 83.2 रूपए कमीशन मिल जाती है। इस कमीशन को आप चाहें तो अपने बैंक खाते में भी ट्रांसफर करा सकते है।

Jiopos lite App पर User Registration कैसे करें

  • सबसे पहले ऊपर बताई गई प्रक्रिया से फ़ोन पर एप्लीकेशन डाउनलोड कर लें
  • इनस्टॉल होने के बाद ओपन करें
  • ऐप को डाउनलोड करने के बाद आपसे रजिस्टर करके इसका मेंबर बनने को कहा जाएगा. इसके लिए आपके पास जियो नंबर होना जरूरी है.
jio pos lite app register online with jio number
  • JioPOS Lite ऐप में रजिस्ट्रेशन प्रोसेस कंप्लीट होने के बाद आपसे इस ऐप के वॉलेट में पैसे लोड करने के लिए कहा जाएगा.
jio pos lite app, load money
  • इसके बाद रिचार्ज कर के कमीशन पा सकेंगे
jio pos lite recharge and earn money

Jio नंबर रिचार्ज करके पैसा कैसे कमाएं?

जियो द्वारा एक एप लांच की गई है जिसका इस्तेमाल करने पर आपको हर रिचार्ज पर कमीशन मिलेगी

मोबाइल एप्लीकेशन का आधिकारिक नाम क्या है?

इस मोबाइल एप्लीकेशन का नाम Jio POS Lite है

इस एप से कैसे होगी कमाई?

इस ऐप के जरिए कोई भी शख्स जियो के पार्टनर के तौर पर किसी भी जियो यूजर का प्रीपेड सिम रिचार्ज कर सकता है. ऐसा करने से कंपनी कमीशन भी देगी.

इस एप से कमीशन पाने के लिए रजिस्ट्रेशन आवश्यक है?

JioPOS Lite के लिए यूजर रजिस्ट्रेशन की जरूरत होती है. हालांकि रजिस्ट्रेशन के लिए हार्ड कॉपी डॉक्यूमेंट्स की जरूरत नहीं होगी. ऐप में ही आपको जरूरी जानकारी फिल करनी होगी.