हिमाचल प्रदेश 10th टॉपर लिस्ट 2019|HP बोर्ड मेट्रिक मेरिट लिस्ट @hpbose.org


HPBOSE Class 10th Topper Students Name List 2019| HP बोर्ड 10TH टॉपर नाम सूची 2019|HP Board Matric Class Merit List Check Online/ Download @ hpbose.org

दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं कि हिमाचल प्रदेश दसवीं कक्षा का रिजल्ट घोषित हो चुका है अब आप सभी चाहते हैं कि हम अपना रिजल्ट देख सके दोस्तों हमारे इस आर्टिकल में आप अपना रिजल्ट भी देख सकते हैं और हिमाचल प्रदेश दसवीं कक्षा की टॉपर लिस्ट को भी देख सकते हैं कि किन-किन विद्यार्थियों ने हिमाचल प्रदेश 10th की परीक्षा में टॉप किया है 10वीं परीक्षा का पूरा परिणाम देखने के लिए हमारे इस आर्टिकल को ध्यानपूर्वक पढ़ें!!!!!!!!!!!!

HP 10th टॉपर लिस्ट 2018/HP Board 10th Class Topper 2019

हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड ने 10वीं का परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया है। गीतांजलि पब्लिक स्कूल (धनेटा, हमीरपुर) के अथर्व ठाकुर ने 98.71 फीसदी अंकों के साथ पूरे प्रदेश में टॉप किया है।  अथर्व ने 691/700 अंक हासिल किए हैं। सरस्वती विद्या मंदिर हाई स्कूल (मढ़ी, मंडी) के छात्र नरेश कुमार प्रदेश में दूसरा स्थान पाया है। नरेश ने (690/700) 98.57 फीसदी अंक हासिल किए हैं।

एस विद्या मंदिर हाई स्कूल नम्होल के छात्र ध्रुव ने भी प्रदेश में दूसरा स्थान पाया है। ध्रुव ने भी (690/700) 98.57 फीसदी अंक हासिल किए हैं। एंग्लो संस्कृत मॉडल सीसे स्कूल मंडी की छात्रा रिधि शर्मा भी (690/700) 98.57 फीसदी अंकों के  साथ दूसरे स्थान पर है।

हिमाचल प्रदेश बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन (HPBOSE) ने 10वीं की वार्षिक परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया गया है। सिर्फ 12 क्लिक में हिमाचल बोर्ड के 1oवीं के टॉपर्स यहां देख सकते हैं|

  •  छात्र HP Board की आधिकारिक वेबसाइट hpbose.org पर जाकर अपना रिजल्ट देख सकते हैं।

बधाई हो दोस्तों जिन भी बच्चों ने 10TH परीक्षा को पास किया है!!!!!!!!! और सभी टॉपर भी बधाई के पात्र हैं जिन्होंने दसवीं की परीक्षा में टॉप करके हिमाचल प्रदेश का नाम रोशन किया है!!!!!!!!!!

बच्चों यदि आप हिमाचल प्रदेश 10th बोर्ड परीक्षा से कोई भी प्रश्न पूछना चाहते हैं तो आप हमें कमेंट करें हम आपके प्रश्नों का जवाब जरूर देंगे हमारे फेसबुक पेज को लाइक और शेयर करना ना भूलें!!!!!!!!!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.